अब इलेक्ट्रिक अवतार में Bajaj Pulsar

अब इलेक्ट्रिक अवतार में Bajaj Pulsar बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 150km का लंबा रेंज, देखें कीमत

अब इलेक्ट्रिक अवतार में Bajaj Pulsar बाइक, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा 150km का लंबा रेंज, देखें कीमत

 

हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं इलेक्ट्रिक Bajaj Pulsar के बारे मे तो आपको बता दें कि भारतीय मार्केट में बढ़ते ऑटोमोबाइल मार्केट के साथ-साथ वाहनों की टेक्नोलॉजी में भी बहुत सारे बदलाव देखने को मिल रहा है। पहले भारतीय मार्केट में सिर्फ इलेक्ट्रिक स्कूटरों का चलन था, लेकिन अब बाइक्स और गाड़ियों को भी इलेक्ट्रिक अवतार में मार्केट में उतारा जा रहा है और ग्राहक इन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं।

ये सब देखते हुए अब Bajaj कंपनी ने अपनी धांसू और लोकप्रिय बाइक Bajaj Pulsar को इलेक्ट्रिक अवतार में भारतीय मार्केट में पेश करने का फैसला कर लिया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी बहुत जल्द Bajaj Pulsar Electric की घोषणा कर सकती है। ऐसे में आइए जान लेते हैं Bajaj Pulsar Electric के संभावित स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो हम आपको एसके बारे मे सम्पूर्ण जानकारी निचे बताने वाले हैं।

https://resultshelp.com/2024/01/31/yamaha-rx-100/

Bajaj Pulsar Electric में धांसू आधुनिक फीचर्स

 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि Bajaj Pulsar Electric कई आधुनिक और डिजिटल फीचर्स से लैस होगी। इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वाई-फाई, फास्ट चार्जिंग, राइडिंग मोड, कांबी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ नेवीगेशन जैसे दमदार फीचर्स मिलने की संभावना है।

https://resultshelp.com/2024/01/31/yamaha-rx-100/

Bajaj Pulsar Electric में पावरफुल बैटरी

 

आपको बता दें कि मौजूदा जानकारी की मानें तो Bajaj Pulsar Electric में 10000 वाट के मोटर के साथ 5 kWh की पावरफुल बैटरी दिए जाएंगे, जो फुल चार्ज होने में लगभग 5 घंटे का समय लेगा। वहीं इसके साथ एक फास्ट चार्जर भी मिलेगा है, जो इस बैटरी को महज 2 घंटे में फुल चार्ज करने मे सक्षम होगा।

 

Bajaj Pulsar Electric की रेंज

 

रिपोर्ट्स कि अनुसार यह अपने पावरफुल बैटरी की मदद से Bajaj Pulsar Electric लगभग 150km तक की रेंज देने में सक्षम होगी।

 

Bajaj Pulsar Electric की संभावित कीमत

 

आपको बता दें कि अभी तक कंपनी की तरफ से इस धांसू बाइक की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि Bajaj Pulsar Electric को 2 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी कीमत क्रमश: 1.30 लाख और 1.50 लाख तक होने कि संभावना जताई जा रही है।

https://resultshelp.com/2024/01/31/yamaha-rx-100/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *